21.3 C
Los Angeles
May 1, 2024
Sanjhi Khabar
Amritsar Religious

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने स्वर्ण मंदिर में श्रद्धालुओं की आवाजाही के लिए चार इलेक्ट्रिक गोल्फ कार्ट भेट दिए

PS MITHA

अमृतसर, 23 नवंबर 2023: भारत की सबसे बड़े स्‍मॉल फाइनेंस बैंक एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के मुख्य कार्यालय में अपना समर्थन बढ़ाया है, और सचखंड श्री हरमंदिर साहिब (स्वर्ण मंदिर) को बैटरी के साथ चार इलेक्ट्रिक गोल्फ कार्ट भेट के रूप मे दिए है, ताकि भक्तों (संगत) की आवाजाही आसान हो सके।

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी इस अवसर पर उपस्थित थे। एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के ग्रुप हेड-लायबिलिटी श्री ऋषि धारीवाल ने एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी को इन वाहनों की चाबियां भेंट कीं।

मीडिया से बात करते हुए ऋषि धारीवाल ने कहा कि बच्चों, बुजुर्गों और विकलांग व्यक्तियों की सुविधा के लिए, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने सचखंड श्री हरमंदिर साहिब दरबार साहिब, अमृतसर को चार इलेक्ट्रिक गोल्फ कार्ट भेट स्वरूप दिए हैं। ये इलेक्ट्रिक गाड़ियां श्री दरबार साहिब जाने वाले बुजुर्गों और जरूरतमंद लोगों को आसानी से वहां पहुंचने का मौका देंगी।

सचखंड श्री हरमंदिर साहिब (स्वर्ण मंदिर) एक ऐसा आध्यात्मिक केंद्र है, जहां दुनिया भर से लाखों भक्त हर रोज दर्शन करने के लिए आते हैं। शारीरिक रूप से अक्षम और वरिष्ठ नागरिकों के लिए यात्रा का अनुभव कठिन हो सकता है। इस चुनौती को देखते हुए, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने सीमित गतिशीलता वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए सुविधा बढ़ाने के लिए यह प्रभावी पहल की है। ये इलेक्ट्रॉनिक वाहन श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए उपलब्ध रहेंगे.

ई-कार्ट के अलावा उन्हें चार्ज करने के लिए एक चार्जिंग स्टेशन और संगत के बैठने के लिए एक ई-कार्ट स्टेशन बनाया गया। यह स्टेशन श्री गुरु अर्जन देव शरण के ठीक सामने है। इन वाहनों को शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी चलाएगी।

इस अवसर पर ऋषि धारीवाल ने मुख्य अतिथि एडवोकेट सरदार हरजिंदर सिंह धामी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Related posts

ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਕਈ ਜ਼ਿਲ੍ਹਿਆਂ ‘ਚ ਗਰਮੀ ਨੇ ਤੋੜਿਆ 52 ਸਾਲਾਂ ਦਾ ਰਿਕਾਰਡ

Sanjhi Khabar

ਪੰਜਾਬ ‘ਚ ਆਪ ਸਰਕਾਰ ਬਣਾਏਗੀ, ਪਰ ਇਹ ਸਰਕਾਰ ਵਕੀਲਾਂ ਦੀ ਹੋਵੇਗੀ: ਅਰਵਿੰਦ ਕੇਜਰੀਵਾਲ

Sanjhi Khabar

ਅੰਨਦਾਤਾ ਤੇ ਦੇਸ਼ ਦੇ ਰਾਜੇ ਦਾ ਵਿਵਾਦ ਖਤਮ ਕਰਨ ਲਈ ਪ੍ਰਭੂ ਰਾਸਤੇ ਦਿਖਾਵੇ

Sanjhi Khabar

Leave a Comment